50 Best Hindi Attitude Shayari { एटीट्यूड शायरी इन हिंदी, एटीट्यूड शायरी स्टेटस हिंदी में

आज के समय में एटीट्यूड शायरी (Attitude Shayari) का बहुत ज्यादा प्रचलन है लोग सोशल मीडिया पर एटीट्यूड शायरी (Attitude Shayari)  शेयर करने के लिए बेस्ट एटीट्यूड शायरी की तलाश में रहते हैं आज हम आपके साथ एटीट्यूड शायरी से संबंधित है स्टेटस का सर्वश्रेष्ठ संग्रह पेश कर रहे हैं इस संग्रह में आपको सभी तरह की एटीट्यूड स्टेटस, एटीट्यूड शायरी फेसबुक, बच्चों की एटीट्यूड शायरी, एटीट्यूड शायरी 2019,  एटीट्यूड शायरी 2020 एटीट्यूड शायरी इन हिंदी, एटीट्यूड शायरी स्टेटस, औकात शायरी, लव एटीट्यूड शायरी, एटीट्यूड शायरी हिंदी में पढ़ने को मिलेगी

50 Best Hindi Attitude Shayari { एटीट्यूड शायरी इन हिंदी, एटीट्यूड शायरी स्टेटस हिंदी में

Best Hindi Attitude Shayari

एक इसी उसूल पर गुजारी है जिंदगी मैंने
जिसको अपना माना उसे कभी परखा नहीं

जैसे हर सवाल का जवाब नही होता
वेसे ही हर इंसान हमारी तरह नवाब नही होता

कोई नहीं दे सकेगा तुम्हें चाहत हमारी तरह
हमारे बाद कहती फिरोगी हमे चाहो उसकी तरह

रहते हैं आस-पास ही
लेकिन साथ नही होते
कुछ लोग जलते हैं मुझसे
बस खाक नही होते

मेरी लड़खड़ाहट तुम
मुझ तक ही रहने दो
जो बात मैंने होश की कर दी
तो बेहोश हो जाओगे

छेड़े इस शेर को है किसीकी इतनी औकात
गर्दिश में घेर लेते हैं गीदड़ भी शेर को

बुलंदी तक पहुंचना चाहता हूँ मै भी
पर गलत राहो से होकर जाऊ इतनी जल्दी भी नही

हम जा रहे हैं वहां जहाँ दिल की हो कदर
बैठे रहो तुम अपने अदाएं लिए हुए

तू मेरे साथ नही चल कोई बात नही लेकिन
यह बंदा तेरे लिये आँसू बहाए ऐसी तेरी औकात नही

तड़प जाएगी तू प्यार की एक बूँद के लिए
मैं आवारा बादल हूँ कहीं और बरस जाऊंगा

एटीट्यूड शायरी हिंदी में


लोग कहते हैं की इतनी दोस्ती मत करो
के दोस्त दिल पर सवार हो जाए
में कहता हूँ दोस्ती इतनी करो
के दुश्मन को भी तुमसे प्यार हो जाए

न-खुश है हम से इस बात पर ज़माना
शामिल नहीं है हमारी फ़ितरत में सर झुकाना

जब हमसे बात करोगे तभी औकात समझ पाओगे
दूर से अनदेखा करोगे तो कैसे औकात समझ पाओगे

कद्र हमारी भी करेंगे एक दिन ज़माने वाले देख लेना
बस जरा ये भलाई की बुरी आदत छूट जाने दो

बेखुदी की जिंदगी हम जिया नहीं करते
जाम दूसरों से छीनकर हम पिया नहीं करते
उनको महोबत है तो आकर इज़हार करें
पीछा हम भी किसीका किया नहीं करते

दिल से अगर दे तो ​नफरत​ भी कबूल है​
खैरात में तो तेरी मोहब्बत भी मंजूर नहीं

बिखर जाएँ टूटकर हम वो पत्ते नहीं
हवाओं से कहो अपनी औकात में रहें

सुन.ना कर शक मेरी मोहब्बत पर
अगर सबूत देने पर आया तो तू बदनाम हो जायेगी

एटीट्यूड शायरी 2020


सीढिया उन्हे मुबारक हो
जिन्हे छत तक जाना है
मेरी मन्जिल तो आसमान है
रास्ता मुझे खुद बनाना है

लोग हमें समझते कम हैं और समझाते ज्यादा हैं
इसलिए मामले सुलझते कम हैं और उलझते ज्यादा हैं

सीढिया उन्हे मुबारक हो
जिन्हे छत तक जाना है
मेरी मन्जिल तो आसमान है
रास्ता मुझे खुद बनाना है

मेरे बारे में कोई राय मत बनाना ग़ालिब
मेरा वक्त भी बदलेगा तेरी राय भी.

काबिल नजरो के लिये हम जान दे दे पर
कोई गुरुर से देखे ये हमे मंजूर नही

कितनी ही सिद्दत से सभाल लो ज़िन्दगी को तुम
कोई न कोई कमी रह ही जाएगी, मेरे बिन

ज़िंदगी की हर एक उड़ान बाकी है
हर मोड़ पर एक इम्तिहान बाकी है
अभी तो सिर्फ़ आप ही परेशान है मुझसे
अभी तो पूरा हिन्दुस्तान बाकी है


हमारे इश्क ने मशहूर कर दिया तुझे ऐ बेवफा
नहीं तो तू सुर्खियों में रहे, इतनी औकात नहीं

रिश्ते उन्ही से बनाओ जो निभाने की औकात रखते हो
बाकी हर एक दिल काबिल-ऐ-वफा नही होता

हुस्न वालो से कह दो इतराना छोड़ दें
हुस्न नही तो क्या इतराना हमे भी आता है

वही हमरे काबिल न था दोस्तों वरना
मोहब्बत की क्या औकात जो हमे ठुकरा दे

मेरा कुछ ना उखाड़ सकोगे तुम मुझसे दुश्मनी करके
मुझे बर्बाद करना चाहते हो तो मुझसे मोहब्बत कर लो

छोड़ दिया आवारापन तो हमे भुलाने लगे लोग
शौहरत कदम चूमती थी जब बदनाम हुआ करते थे

मोहब्बत करना है तो दर्द भी सहना सीखो
वर्ना ऐसा करो औकात मे रहना सीखो

मोहब्बत करना है तो दर्द भी सहना सीखो
वर्ना ऐसा करो औकात मे रहना सीखो




hindi shayari on positive attitude, attitude shayari in hindi for love, royal attitude status in hindi, attitude shayari 2020, my attitude shayari, attitude status hindi 2020, khatarnak attitude shayari, attitude shayari image

Post a Comment

0 Comments